• बंता: एक परेशानी है, मेरी बेटी जवान हो गई हैं क्या करूं?
    संता: जवान हो गई है तो बॉर्डर पर भेज दो, सारे जवान वहीँ जाते हैं!



  • बंता: खुशियाँ क्या होती हैं?
    संता: पता नहीं, मेरी तो कम उम्र में ही शादी हो गई थी!



  • संता: खिड़की से जल्दी कूदो, पुलिस आ रही है!
    बंता: लेकिन यह तेहरवीं मंजिल है!
    संता: यह शगुन अपशगुन सोचने का वक़्त नहीं है, जल्दी कूदो!



  • बंता रात को: कितना टाइम हुआ है?
    संता ने सड़क से पत्थर उठाया और सामने वाले घर की खिड़की पर मारा!
    बूढ़ी औरत: रात के 1 बजे किसका दिमाग खराब हुआ है!



  • बंता: तुम सुबह अपने स्कूटर को धक्का लगाकर क्यों ले जा रहे थे?
    संता: मैं दफ्तर के लिये लेट हो गया था! मेरे पास इतना भी टाईम नहीं था कि स्कूटर को स्टार्ट करके उस पर चढ़ जाऊं!



  • बंता: जेल को हिंदी में हवालात क्यों कहते है?
    संता: क्योंकि जेल में खाने को सिर्फ हवा और लात ही मिलती है!



  • संता: अच्छी बीवी और भूत एक जैसे होते हैं!
    बंता: वो क्यों?
    संता: क्योंकि इनकी बाते तो सब करते हैं पर आज तक किसी ने इन्हें देखा नहीं!



  • संता: आपके घर में कौन कौन रहता है?
    बंता: मैं, मेरी पत्नी, मेरी सास औउर सात सालियाँ!
    संता: फिर तो आप उसी वक्त मुँह खोलते होगे जब जम्हाई लेनी हो या छींक मारनी हो!



  • संता और बंता पानी पीने गए! गिलास उल्टा पड़ा हुआ था!
    संता: इसका तो मुँह बंद है!
    बंता: अरे यह तो नीचे से भी टूटा हुआ है!



  • टिप्पणी पोस्ट करा Blogger

     
    Top